थप्पड़ खाने के बाद सतर्क हुए केजरीवाल, पुलिस की मौजूदगी में किया रोड शो – IHRC 24×7 Select your Language: हिन्दी
HaryanaIndiaMaharashtraराजनैतिकराजनैतिक

थप्पड़ खाने के बाद सतर्क हुए केजरीवाल, पुलिस की मौजूदगी में किया रोड शो

थप्पड़ खाने के बाद सतर्क हुए केजरीवाल, पुलिस की मौजूदगी में किया रोड शो

दिल्ली के मोतीनगर में एक रोड शो के दौरान एक शख्स ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ क्या मारा उनके रोड शो करने का तरीका ही बदल गया. अब अरविंद केजरीवाली खुली जीप में अकेले खड़े नहीं दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ कुछ पुलिसकर्मी और पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद हैं. उनकी जीप के आसपास पुलिस वालों की एक छावनी साफ देखी जा सकती है. इन तस्वीरों को देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि थप्पड़ कांड के बाद से अरविंद केजरीवाल में थोड़ा डर तो जरूर है.

जानकारी के अनुसार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को दक्षिणी दिल्ली के आप प्रत्याशी राघव चड्ढा के रोड शो में शामिल होने आए थे. रोड शो के दौरान हमेशा की ही तरह वह एक खुली जीप में खड़े थे. इस बार उनके साथ जीप में राघव चड्ढा तो थे ही साथ ही कुछ पुलिस कर्मी भी मौजूद थे. उनकी जीप के आगे भी पुलिस का एक वाहन दिखाई दे रहा है.

गौरतलब है कि शनिवार को अरविंद केजरीवाल मोतीनगर स्थित कर्मपुरा इलाके में रोड शो कर रहे थे तभी एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. केजरीवाल जब रोड शो कर रहे थे तभी एक शख्स आया और उसने दिल्ली के सीएम को जोरदार थप्पड़ मार दिया. इसके बाद केजरीवाल गिर गए. केजरीवाल को उनके बगल खड़े आम आदमी पार्टी नेता बृजेश गोयल ने संभाला.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close