WhatsApp का यूज़र्स को तोहफा, अब पहले से ज़्यादा Stickers का कर सकेंगे इस्तेमाल – IHRC 24×7 Select your Language: हिन्दी
Education

WhatsApp का यूज़र्स को तोहफा, अब पहले से ज़्यादा Stickers का कर सकेंगे इस्तेमाल

WhatsApp का यूज़र्स को तोहफा, अब पहले से ज़्यादा Stickers का कर सकेंगे इस्तेमाल

वॉट्सऐप के पॉपुलर फीचर ‘Sticker’ के लिए नया अपडेट पेश किया गया है. WABetaInfo के ट्वीट के मुताबिक WhatsApp ने अपने स्टिकर्स के साथ थर्ड-पार्टी कीबोर्ड को इंटिग्रेट कर दिया है, जिससे यूज़र्स को कई नए स्टिकर्स मिलेंगे. बता दें कि हमें अपने फोन में अलग-अलग तरह के कीबोर्ड इस्तेमाल करने का ऑप्शन मिलता है, जिसमें Gboard, SwiftKeyBoard जैसे कीबोर्ड शामिल हैं. इन्हीं थर्ड-पार्टी कीबोर्ड में से वॉट्सऐप सबसे पहले Gboard में ये फीचर रोलआउट किया गया है.

यानी कि अगर आप Gboard इस्तेमाल करते हैं तो आपको बाकियों से ज़्यादा Sticker का ऑप्शन मिलेगा और आपके चैटिंग का एक्सपीरिएंस और भी मज़ेदार हो जाएगा.

वॉट्सऐप ने इस फीचर की जानकारी जनवरी 2019 में दी थी, जिसमें कहा गया था कि ये फीचर टेस्टिंग मोड में है. उस समय Gboard में दिए गए वॉट्सऐप पर भेजने पर वह फोटो की तरह सेंड होते हैं. मगर अब वॉट्सऐप के Third-party के साथ इंटिग्रेशन होने के बाद ये फोटो के बजाए स्टिकर्स के रूप में ही भेजे जा सकेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close