बिहार में बोले अमित शाह- आप नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बना दो हम धारा 370 हटा देंगे – IHRC 24×7 Select your Language: हिन्दी
Indiaराजनैतिक

बिहार में बोले अमित शाह- आप नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बना दो हम धारा 370 हटा देंगे

बिहार में बोले अमित शाह- आप नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बना दो हम धारा 370 हटा देंगे

बिहार में राजधानी पटना से सटे मसौढ़ी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अब तक 295 सभा कर यहां पहुंचा हूं. जहां भी पहुंचता हूं वहां मोदी-मोदी के नारे लगते हैं. ये इसलिए कि देश एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहता है. उन्होंने कहा कि 23 मई को फिर से नरेन्द्र मोदी प्रधान मंत्री बनने वाले हैं. उन्होंने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह कहते हैं कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री बनाना चाहिए, लेकिन जब तक हम देश में रहेंगे ये होने नहीं देंगे. आप नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बना दो हम कश्मीर से धारा 370 हटा देंगे.

‘पीएम मोदी देश के लिए जीते हैं’

शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी अपने लिए नहीं देश के लिए जीते हैं. 20 सालों से उन्होंने छुट्टी नहीं ली है. जबकि देश में गर्मी बढ़ती है तो राहुल बाबा विदेश चले जाते हैं. विदेश भी ऐसे जाते है कि उनकी मां को भी पता नहीं चलता है. शाह ने कहा कि लालू -राबड़ी- राहुल की सरकार में  घर में किसी के घर में बीमारी हो जाती थी तो उनपर ऋण का बोझ हो जाता था.  लेकिन, नरेन्द्र मोदी की सरकार ने आयुष्मान भारत लाकर गरीबों को ऋण से मुक्त कराया.

रामकृपाल यादव को बताया दबंग नेता

पाटलिपुत्र संसदीय सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के बारे में शाह ने कहा कि वह एक दबंग नेता हैं. अपनी जनता के लिए किसी से भी लड़ जाते हैं. रामकृपाल यादव ने उज्ज्वला, बिहटा आईआईटी, बिहटा रेलवे, बिहटा एयरपोर्ट से लेकर बेउर में सीवर प्लांट का काम करवाया है. रामकृपाल के काम को गिनाया जाएगा तो सात दिन भी कम पड़ जाएंगे.

मनमोहन पर हमला

अमित शाह ने कहा कि दस साल पहले देश पर हमला होता था तो मौनी बाबा कुछ नहीं बोलते थे. लेकिन, नरेन्द्र मोदी चुप नहीं रहे.  सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके करारा जबाब दिया.  मोदी 56 इंच के सीने वाला आदमी है. अमेरिका, इजराइल के बाद भारत का नाम भी उन देशों में जुड़ गया जो अपने जवानों का बदला लेता है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जब एयर स्ट्राइक हुई तो राहुल बाबा और लालू राबड़ी के यहां मातम छा गया. लालू राबड़ी और राहुल बाबा को पाकिस्तान से इलू-इलू करना है तो करें. हम गोली का जवाब गोली से देंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close